Friday, September 19, 2008

क्या कहूँ ....!!!!

तुम कहते हो ,मैं कुछ कहती नहीं ….
कैसे कहूँ की अब जो हाल है
हर घडी तुम्हारा अफसाना ..
हर पल तुम्हारा ख्याल है …

सपनो में है तुम्हारी झलक
जागते ही फिर दुआ तुम्हारी
जितने पल हैं उतनी यादें …
तुम्हारी ,तुम्हारी सिर्फ तुम्हारी..

खोयी सी रहती हूँ बातों में
जब जब भी तुमसे मिलती हूँ …
और जब रुक कर तुम कुछ पूछते हो
मैं ,निशब्द बन छुप जाती हूँ ..

कहीं जान न लो सारे राज़ तुम ..
कहीं कुछ गलत न कह बैठूं मैं ..
डरती हूँ खोने से अब तुम्हे
क्या कहूं पर मानो ,सच है यही …

सोचती हूँ कभी-
"ये कहूँ ,वो बताऊँ "
फिर तुम्हारे आते ही !
मैं खुद को भूल जाती हूँ
जाने ऐसा क्यूँ होता है ?
मैं तुम में ही खो जाती हूँ

तुम्ही बताओ क्या कहूँ मैं अब ?
तुम्हारी ही बातों के सिवा ..
मेरी दुनिया तो जैसे बस
तुम्हारे ही आस पास है !!
palak

1 comment:

Anonymous said...

Tumhe zidd hai k main keh doon
Mujhe zidd hai k tum keh do
..............
raaaj.............